#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

आंध्र प्रदेश-तेलंगाना के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जूनियर एनटीआर, राहत कोष में दिया इतना दान

11
साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने बाढ़ राहत प्रयासों में सहायता के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान किए हैं। हाल ही में आई बाढ़ ने व्यापक तबाही मचाई है, जिससे हजारों लोग विस्थापित हुए हैं और दोनों राज्यों में घर नष्ट हो गए हैं।जूनियर एनटीआर के अलावा, ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने भी राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं। जूनियर एनटीआर ने एक्स पर अपने प्रशंसकों को इस दान के बारे में जानकारी दी और बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए अपनी चिंता व्यक्त की। अभिनेता ने तेलुगु भाषा ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा, ‘भारी बारिश के कारण दो तेलुगु राज्यों में हाल ही में आई बाढ़ से मैं बहुत दुखी हूं।’ मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि तेलुगु लोग इस आपदा से जल्द ही उबर जाएं।’ जूनियर एनटीआर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘अपनी ओर से मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकारों के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये का दान देने की घोषणा कर रहा हूं, ताकि बाढ़ आपदा से राहत के लिए दोनों तेलुगु राज्यों की सरकारों द्वारा उठाए गए कदमों में मदद मिल सके।’ अभिनेता के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग सराहना कर रहे हैं।
devara actor jr ntr donates 1 crore rupee for andhra pradesh telangana flood relief fund kalki 2898 ad post

वैजयंती मूवीज ने भी एक्स पर एक बयान साझा किया और अपने योगदान की घोषणा की और बताया कि उनकी ओर से राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए गए हैं। इस बीच लगातार बारिश के कारण आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के विभिन्न हिस्सों में तबाही मची हुई है और बाढ़ के कारण कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई है और 17,000 से अधिक लोगों को निकाला गया है। लगभग 140 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और कई का मार्ग बदल दिया गया है। कम दबाव वाले क्षेत्र के कारण भारी बारिश और बाढ़ के कारण सड़कें बंद हो गई हैं, कई क्षेत्रों का संपर्क टूट गया है और हजारों लोग फंस गए हैं। वहीं, बात करें जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म के बारे में तो वे ‘देवरा’ में नजर आएंगे। फिल्म में जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।