#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

इस दिन से शुरू होगी ‘बागी 4’ की शूटिंग! एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

28
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना एक्शन अवतार दिखाने के लिए तैयार हैं। एक बार फिर वे ‘बागी’ बनकर लौंटेंगे। अभिनेता की एक्शन फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पर चर्चा जोरों से चल रही है। ‘बागी 3’ की रिलीज के चार साल बाद टाइगर श्रॉफ एक बार फिर ‘बागी 4’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आने वाली दो फिल्मों ‘सिकंदर’ और ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद फिल्म ‘बागी 4’ का निर्माण शुरू हो जाएगा। ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी और ‘सिकंदर’ अभी प्रोडक्शन में है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि ‘बागी 4’ इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी। शब्बीर खान और अहमद खान ने पहले भी फिल्में निर्देशित की हैं, लेकिन निर्माताओं ने अगली फिल्म के लिए अभी तक निर्देशक का चयन नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्टिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। निर्देशक की पुष्टि के बाद अगला कदम फ्रेंचाइजी पर अगली जिम्मेदारी संभावित प्रमुख नायिकाओं को कास्ट करने की होगी। फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी मुख्य नायिका का किरदार निभा चुकी हैं।
Baaghi 4 shooting to start after Sikandar Housefull 5 shoot wrap reports tiger shroff film expect release date

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने इस साल की शुरुआत में अपने सोशल मीडिया पेज पर ‘बागी 4’ के लिए एक घोषणा टीजर जारी किया था। क्लिप में पहली तीन फिल्मों के उनके एक्शन सीन शामिल थे। इसमें यह भी दिखाया गया था कि कैसे उन्होंने अपने लिए सबसे महत्वपूर्ण लोगों, जैसे अपने प्रियजनों और यहां तक कि पूरे देश के खिलाफ लड़ाई लड़ी। वीडियो में उनके सभी हिंसक संवादों के साथ-साथ लड़ाई के दृश्य भी दिखाए गए। इसके साथ ‘बागी 4’ की घोषणा हुई। टाइगर श्रॉफ ने अपने वीडियो पोस्ट में कहा था कि यह फ्रेंचाइजी उनकी पसंदीदा और अब तक की सबसे कठिन परियोजना है। उन्होंने बताया था कि यह वह फ्रेंचाइजी थी, जिसकी उन्हें अधिक परवाह थी और इससे अधिक प्यार था। उन्होंने कहा था कि वे अपने प्रशंसकों के स्नेह और प्यार के कारण इस मुकाम तक पहुंचे हैं। ‘बागी 4’ के बारे में निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। वहीं टाइगर श्रॉफ अगली बार ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे, जो एक नवंबर, 2024 को रिलीज होगी।