#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘कल्कि’ के बाद ‘राजा साहब’ से धमाल मचाने आ रहे हैं प्रभास, इस दिन दिखेगी फिल्म की पहली झलक

97
पैन इंडिय स्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की ब्लॉकबस्टर सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस बीच प्रभास की आगामी फिल्म ‘राजा साहब’ को लेकर एक अपडेट सामने आया है। मारुति द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘राजा साहब’ की पहली झलक प्रशंसक जल्द ही दिख सकेंगे। आप भी जानिए कि कब देख सकते हैं ‘राजा साहब’ की पहली झलक। नोट कर लें समय और तारीख। हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म ‘राजा साहब’ के बारे में अपडेट देने में काफी समय लगा दिया है। इस बीच अब फिल्म मेकर्स ने ‘राजा साहब’ की पहली झलक दिखाने का वादा करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर एक तस्वीर के साथ नोट भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने ‘फैन इंडिया झलक’ दिखाने का वादा किया है। प्रभास की आगामी फिल्म ‘राजा साहब’ को लेकर जो पोस्ट किया गया है। उसमें लिखा है, फैन इंडिया झलक’ की पहली झलक कल शाम 5:03 बजे जारी की जाएगी। घोषणा पोस्टर में, प्रभास मैरून रंग का सूट पहने, लंबे बाल और करिश्माई चश्मा पहने और एक शानदार विंटेज कार की ओर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के बाद प्रभास के प्रशंसक ‘राजा साहब’ के इस नए लुक को देखकर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।
Prabhas huge success of kalki 2898 ad next upcoming film The Raja Saab Glimpse monday at 5:03 PM

इस अचानक अपडेट से प्रभास के प्रशंसक रोमांचित हो गए हैं। बता दें इस फिल्म में प्रभास के अलावा मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल भी नजर आएंगी जबकि संजय दत्त एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। राजा साहब को पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा समर्थित किया गया है। प्रभास की वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई प्रोजेक्ट्स पर लगातार काम कर रहे हैं। प्रभास इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभास की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें शामिल ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट, ‘कल्कि 2’, सालार 2 और राजा साहब शामिल हैं। बता दें ‘राजा साहब’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इसका निर्देशन मारुति कर रहे हैं।