#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

कुश शाह के ‘तारक मेहता…’ शो छोड़ने पर भावुक हुए दिलीप जोशी, वीडियो साझा कर कही यह बात

16

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की गिनती देश के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में होती है। इस शो के हर एक कलाकार ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। हालांकि, कुछ वर्षों में बहुत से सितारों ने इस शो को अलविदा भी कह दिया है। अब इस सूची में कुश शाह का नाम भी शामिल हो गया है।
शो में नहीं दिखेंगे कुश शाह
हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्मताओं ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें कुश इस बात की पुष्टि करते हुए नजर आए थे। उस वीडियो में कुश कहते दिखे थे, “जब यह शो शुरू हुआ था और हम और आप पहली बार मिले थे तब मैं बहुत छोटा था। आपने तब से मुझे बहुत प्यार दिया है और इस परिवार ने भी मुझे उतना ही प्यार दिया है। मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं। मैंने यहां खूब एन्जॉय किया है। मैंने अपना बचपन यहीं बिताया है और सबसे महत्वपूर्ण बात मैं इस सफर के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के क्रिएटर मिस्टर असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा किया। मेरे किरदार को इतना दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया। उनके भरोसे की वजह से ही कुश आज गोली बन गया।” वहीं, शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने कुश शाह के शो छोड़ने पर एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने शो का एक छोटा सा क्लिप साझा किया है, जिसमें वह कुश के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैंने तुम्हारे साथ किए हर सीन का आनंद लिया है। तुम्हें शुभकामनाएं! तुम मुस्कुराहट फैलाते रहो…अब तुम्हें बंदूक की ‘गोली’ की तरह आगे बढ़ते हुए देखने का इंतज़ार है।”  तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 16 वर्षों से टेलीविजन पर चल रहा है। कुश इस लोकप्रिय शो को छोड़ने वाले पहले अभिनेता नहीं हैं। इससे पहले दिशा वकानी, भव्य गांधी, गुरुचरण सिंह, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री और राज अनादकट सहित कई अन्य कलाकार भी शो छोड़ चुके हैं।