#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

क्या प्रेग्नेंसी के बाद अटक जाएंगी आलिया की अपकमिंग फिल्में? इन मूवीज में आएंगी नजर

208
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक गुडन्यूज देकर फैंस को खुश कर दिया। आलिया मां बनने वाली हैं और यह खुशखबरी उन्होंने एक तस्वीर शेयर करके दी, जो आलिया की सोनोग्राफी के समय की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री के साथ रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘बेबी आ रहा है जल्द ही।’ सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक अब आलिया और रणबीर को जमकर बधाई दे रहे हैं। लेकिन इस गुडन्यूज ने आलिया की अपकमिंग फिल्मों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रेग्नेंसी के दिनों में अक्सर अभिनेत्रियां अपने काम से ब्रेक ले लेती हैं। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि क्या आलिया भी काम से ब्रेक लेंगी। अभिनेत्री के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं। आइए आपको उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताते हैं।
ब्रह्मास्त्र
‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म है, जो 9 सितंबर को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन अभी प्रमोशन का काम बचा हुआ है। अब लग रहा है कि आलिया भट्ट फिल्म का प्रमोशन शायद ही करती नजर आएंगी। ये भी हो सकता है कि फिल्म के मेकर्स आलिया के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उनके शेड्यूल को रखेंगे।आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर करण जौहर ने फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा होने का जानकारी दी थी लेकिन अब भी फिल्म की शूटिंग बाकी है। दावा है कि इस साल अक्तूबर तक फिल्म को पूरा कर लिया जाएगा। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘डार्लिंग्स’ का नाम भी शामिल है, जिसकी शूटिंग अभिनेत्री पहले ही खत्म कर चुकी हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण आलिया के प्रोडक्शन हाउस में हुआ है। दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।आलिया भट्ट फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी। आलिया के साथ इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का एलान काफी पहले हो चुका है लेकिन अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है। दावा है कि तीन अभिनेत्रियों के पास डेट नहीं है और इसी वजह से फिल्म को फ्लोर तक आने में समय लगेगा। आलिया भट्ट हॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दावा है कि आलिया फिल्म की बची हुई शूटिंग अगले महीने में पूरा करेंगी। हालांकि, इस फिल्म में कई एक्शन सीन्स भी होंगे, जिसे शूट करना आलिया के लिए चुनौतीपूर्ण होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *