#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

क्रिकेटर सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान सड़क हादसे में घायल, गर्दन में लगी चोट, पिता नौशाद भी थे साथ

69
मुंबई के युवा बल्लेबाज और स्टार क्रिकेटर सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान सड़क हादसे में घायल होने की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनके गर्दन में गंभीर चोट लगी है और वह अब आगामी ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुशीर अपने पिता नौशाद खान के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, जब उनकी कार सड़क पर चार से पांच बार पलटी खा गई। दुर्घटना का सही कारण स्पष्ट नहीं है। ऐसा बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय इस बल्लेबाज की चोट की गंभीरता और उनकी रिकवरी प्रक्रिया के आधार पर उन्हें अब छह सप्ताह से तीन महीने तक की अवधि के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। यह चोट मुशीर के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि वह पिछले एक साल से घरेलू क्रिकेट में खूब रन बना रहे हैं और राष्ट्रीय टीम के लिए दावा ठोक रहे हैं। मुशीर फिलहाल रेड बॉल क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी के लिए खेलते हुए इंडिया-ए के खिलाफ 181 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, इसके बाद के मैचों में उनका फॉर्म खराब हो गया। उन्होंने अपनी पिछली चार पारियों में एक, पांच , दो, शून्य स्कोर किए हैं।
Reports: Sarfaraz Khan Brother, Mumbai Cricketer Musheer Khan Injured In Road Accident, set to miss Irani Cup

मुशीर भारतीय घरेलू सर्किट में उभरती प्रतिभाओं में से एक हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलते हुए उन्होंने 51.14 की शानदार औसत के साथ 15 पारियों में 716 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और एक अर्धशतक शामिल है। हालांकि, उनकी चोट के बारे में मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन मुशीर की अनुपस्थिति मुंबई की टीम के लिए एक बड़ा झटका होगी। ईरानी कप से उनकी अनुपस्थिति एक दुर्भाग्यपूर्ण समय पर हुई है क्योंकि उनके इस टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद थी।