#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

ग्लेनमार्क को कैंसर रोगियों पर इसके अणु का नैदानिक ​​परीक्षण करने के लिए डीसीजीआई की मंजूरी मिली है

293

ग्लेनमार्क स्पेशलिटी एसए को डीसीजीआई से अपने उपन्यास छोटे अणु, जीआरसी 54276, एक हेमटोपोइएटिक प्रोजेनिटर किनसे 1 (एचपीके 1) अवरोधक का चरण 1 नैदानिक परीक्षण करने की मंजूरी मिली है।

ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स ने सोमवार को कहा कि उसकी इकाई को ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (डीसीजीआई) से उन्नत ठोस ट्यूमर वाले रोगियों पर अपने उपन्यास अणु के चरण 1 नैदानिक परीक्षण करने की मंजूरी मिल गई है।

ग्लेनमार्क स्पेशलिटी एसए को डीसीजीआई से अपने उपन्यास छोटे अणु, जीआरसी 54276, एक हेमटोपोइएटिक प्रोजेनिटर किनसे 1 (एचपीके 1) अवरोधक का चरण 1 नैदानिक परीक्षण करने की मंजूरी मिली है।

GRC 54276 ग्लेनमार्क के इनोवेटिव मेडिसिन्स ग्रुप के कई उपन्यास अणुओं में से एक है, जो महत्वपूर्ण बिना चिकित्सा की जरूरतों के लिए उपन्यास आणविक संस्थाओं के विकास में विशेषज्ञता रखता है।

मुंबई स्थित दवा प्रमुख ने कहा, जीआरसी 54276 ने प्रीक्लिनिकल अध्ययनों में एकल एजेंट के रूप में और साथ ही चेकपॉइंट इनहिबिटर के संयोजन में ट्यूमर सेल को मारने की क्षमता दिखाई है, जिससे यह इम्यूनो-ऑन्कोलॉजी में एक उच्च प्राथमिकता वाला लक्ष्य बन गया है।

यह अध्ययन जीआरसी 54276 की मोनोथेरेपी के रूप में सुरक्षा और सहनशीलता का मूल्यांकन करेगा, और उन्नत ठोस ट्यूमर और हॉजकिन के लिंफोमा वाले रोगियों में चेकपॉइंट इनहिबिटर के संयोजन में भी होगा।

कंपनी ने कहा कि वह जून 2022 तक भारत में चरण 1 नैदानिक परीक्षण शुरू करेगी, और पूरी तरह से वैश्विक नैदानिक अध्ययन कार्यक्रम को शुरू करने के लिए अमेरिका और यूरोप में नैदानिक परीक्षण अनुप्रयोगों में एक IND (इन्वेस्टिगेशनल न्यू ड्रग) आवेदन दाखिल करने की भी योजना बना रही है।

 

“हमें खुशी है कि ग्लेनमार्क के भीतर नवगठित ‘इनोवेटिव मेडिसिन ग्रुप’ से हमारे पहले उपन्यास अणु को चरण 1 नैदानिक परीक्षण शुरू करने के लिए भारत के दवा नियामक से मंजूरी मिल गई है।

ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक ग्लेन सल्दान्हा ने कहा, “यह ग्लेनमार्क की अभिनव नैदानिक अनुसंधान की बढ़ती क्षमताओं को पुष्ट करता है और कैंसर के उपचार के लिए समग्र समाधान प्रदान करने के करीब एक कदम है।”

ग्लेनमार्क की उपस्थिति स्पेशियलिटी, जेनरिक और ओटीसी व्यवसायों में है। यह श्वसन, त्वचाविज्ञान और ऑन्कोलॉजी के प्रमुख चिकित्सीय क्षेत्रों पर केंद्रित है। कंपनी की दस विनिर्माण सुविधाएं चार महाद्वीपों में फैली हुई हैं और 80 से अधिक देशों में परिचाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *