#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

जब करीना कपूर खान ने अजय देवगन को Kiss करने से किया था इनकार, जानिए क्या थी वजह

591

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में होती है। दोनों ही सितारे कुछ फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं, जहां दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म में अजय देवगन के साथ किसिंग सीन के लिए करीना कपूर खान ने मना कर दिया था?
सत्याग्रह में होना था किसिंग सीन
साल 2013 में प्रकाश झा निर्देशित फिल्म सत्याग्रह रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय और करीना की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म के एक गाने ‘रस के भरे तोरे नैन सांवरिया’ में दोनों को इंटीमेट होना था। वहीं गाने में करीना और अजय को लिप लॉक सीन भी फिल्माना था, लेकिन करीना ने इसके लिए सीधे तौर पर मना कर दिया था। याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म ओमकारा में करीना और अजय, इंटीमेट सीन्स दे चुके थे।
क्यों किया था मना?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश झा, अजय और करीना के बीच कम से कम एक किसिंग सीन चाहते थे, क्योंकि ये फिल्म का बेहद पैशनेट मूमेंट था। लेकिन सैफ से शादी की वजह से करीना ने इसके लिए इनकार कर दिया था। सत्याग्रह के सेट से करीना के एक को- स्टार ने कहा था, ‘ऐसा नहीं है कि करीना ने कभी बोल्ड सीन्स नहीं किए। उन्होंने बेझिझक हमेशा किरदार की हर मांग को पूरा किया है। लेकिन हर किसी को अपने लिए फैसले लेने का हक है। ऐसे में करीना ने शादी के बाद ये फैसला लिया और उसकी सभी को इज्जत करनी चाहिए।’ लाल सिंह चड्ढा में आएंगी नजर
बात करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की तख्त भी है, हालांकि तख्त को लेकर कई बार अलग अलग खबरें सामने आ चुकी हैं, ऐसे में इसके वजूद पर संकट नजर आ रहा है।
अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अजय देवगन के फिल्मी करियर की करें तो आखिरी बार वो फिल्म तानाजी में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। वहीं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में आरआरआर, मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, मेडे, थैंक गॉड और रुद्र शामिल हैं। इसके साथ ही अजय, सूर्यवंशी और गंगूबाई काठियावाड़ी में कैमियो करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *