#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

जया बच्चन ने बजट 2024 को बताया ‘ड्रामा’, कहा- कागजों पर रखे गए वादे कभी लागू नहीं होंगे

16

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को लोकसभा में वित्त वर्ष 2024-25 के लिए बजट प्रस्तुत किया। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में ही कह दिया कि हमारा ध्यान गरीब, महिलाएं, युवा और अन्नदाता पर है। अब हाल ही में, दिग्गज अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जया बच्चन से इस बजट पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया साझा की है। आइए जानते हैं कि जया बच्चन ने क्या कहा है।
केंद्रीय बजट 2024 पर जया बच्चन ने दी प्रतिक्रिया
दिग्गज अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जया बच्चन ने केंद्रीय बजट 2024 को केवल एक ‘ड्रामा’ बताया है और कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बजट पेश करने के दौरान किए गए वादे कभी लागू नहीं होंगे। 23 जुलाई को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वित्त वर्ष 2024-2025 के लिए बजट पेश किया। यह जून 2024 में फिर से चुनाव जीतने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का पहला बजट भी था। बजट सत्र के बाद जया बच्चन संसद के बाहर दिखीं, जहां उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत की। बजट के बारे में पूछे जाने पर समाजवादी पार्टी की नेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे पास कोई प्रतिक्रिया नहीं है… ये कोई बजट है प्रतिक्रिया करने वाला? यह सिर्फ नाटक है। कागजों पर रखे गए वादे कभी लागू नहीं होंगे।” जया बच्चन मुखर व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं और वह सार्वजनिक रूप से अपनी असली पहचान रखने से कभी नहीं कतराती हैं। वह विभिन्न विषयों पर निडरता से अपनी राय व्यक्त करती हैं। अपने करियर के दौरान, एक अभिनेत्री और एक राजनीतिज्ञ के रूप में, वह सामाजिक मुद्दों, महिलाओं के अधिकारों और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की स्थिति के बारे में मुखर रही हैं।