#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

टेस्ट में विराट कोहली के रन को लेकर हरभजन सिंह का बयान, कहा- शर्म आएगी, अगर वह 10000 रन…

18
भारतीय टीम फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर है। उन्हें इस महीने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टी20 विश्व कप के बाद भारत की यह पहली टेस्ट सीरीज होगी। इस सीरीज से रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गजों की परीक्षा होगी। विराट हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में फॉर्म में नहीं दिखे थे। ऐसे में उनसे टेस्ट सीरीज में खूब रन की उम्मीद की जा रही है।
Harbhajan Singh statement on Virat Kohli runs in Test, said this on Kohli 10000 test runs

हालांकि, उससे पहले हरभजन सिंह ने विराट के टेस्ट में रन को लेकर बयान दिया है। भज्जी ने कहा है कि अगर कोहली टेस्ट में 10 हजार रन नहीं बना पाते हैं तो उन्हें शर्म आएगी। तरुवर कोहली के पॉडकास्ट शो पर बात करते हुए भज्जी ने विराट के करियर पर भी बात की और कहा कि एक वक्त विराट को संदेह हुआ था कि वह टेस्ट में अच्छा खेल भी सकते हैं या नहीं। भज्जी ने पॉडकास्ट में कहा, ‘विराट के करियर की शुरुआत में हम वेस्टइंडीज के दौरे पर थे। तब विंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स ने उन्हें बहुत परेशान किया था। उन्होंने कोहली को एलबीडब्ल्यू और शॉर्ट बॉल पर आउट किया था। कोहली बार-बार उनका शिकार हो रहे थे। इससे वह काफी निराश हो गए थे। वह बार बार खुद से सवाल कर रहे थे कि क्या मैं टेस्ट में अच्छा हूं? तब मैंने उन्हें कहा था कि अगर आप 10 हजार रन नहीं बना पाए तो शर्म आएगी। आपमें 10 हजार रन बनाने की क्षमता है। लेकिन अगर आप नहीं बना पाते हैं तो ये आपकी गलती होगी।’ विराट ने अब तक टेस्ट में 113 मैचों की 191 पारियों में 8848 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 49.16 का रहा है। उन्होंने 29 शतक और 30 अर्धशतक लगाए हैं। विराट ने टेस्ट में सात दोहरे शतक लगाए हैं। टेस्ट में विराट का उच्चतम स्कोर 254 रन का रहा है। अब विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। इसके बाद छह अक्तूबर से दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।