#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

ठाणे के होटल में पुलिस की छापेमारी, छत्तीसगढ़ के तीन सट्टेबाज गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश जारी

15

महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस को एक होटल में छापेमारी के दौरान सट्टेबाज गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य आरोपी गैंग को संचालित करता था, उसकी खोज जारी है। आईपीएल में यह गैंग लोगों को बुलाकर सट्टा लगवाया करते थे। इन दिनों युवाओं में क्रिकेट का क्रेज ज्यादा ही है, वहीं इस बार आईपीएल को लेकर भी लोग अधिक उत्साहित हैं। महाराष्ट्र के ठाणे की पुलिस को सूचना मिली थी कि भिवंडी के एक होटल में कुछ आईपीएल मैच के दौरान क्रिकट मैच पर सट्टा लगाने के लिए लोगों को बुला रहे हैं। बृहस्पतिवार शाम ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच, स्पेशल टास्क फोर्स और वसूली विरोधी दस्ता ने मिल 7:30 से 11 बजे के बीच भिवंडी के कोनगांव के होटल में छापा मारा। बृस्पतिवार को छापेमारी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बंगलूरू और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में सट्टा लगाते तीन सट्टेबाज मिल गए। तीनों को रंगे हाथ पकड़े गए। इनका एक अन्य साथी छत्तीसगढ़ से इस पूरी गैंग को चलाता है उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल ने शुक्रवार को बताया कि एक ऑपरेशन कर इन सट्टेबाजों को पकड़ा गया है। मुख्य आरोपी जो कि इस गैंग को संचालित करता है, वह छत्तीसगढ़ में हैं। तीनों सट्टे के लिए मोबाइल एप का इस्तेमाल किया करते थे। इन तीनों ने लोगों से लगभग 11,86,811 रुपये जमा किए थे। वही छत्तीगढ़ में बैठे आरोपी ने 7,03,000 रुपये एकत्र किए थे। छापेमारी में शन्नू ललित बेरीवाल (31), रजत बाबुला शर्मा (30) और विजय सीताराम देवगन (40) को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि कोनगांव पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 465, 467, 468, 471 (सभी जालसाजी से संबंधित) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सट्टेबाजी में पकड़े गए तीन आरोपियों ने फर्जी दस्तावेज बनाकर कई सिम कार्ड खरीदे थे। छापेमारी में पुलिस को तीनों के पास से लगभग 12 मोबाइल फोन मिले थे। इसके अलावा एक टेबलेट और लैपटॉप भी मिला था। लगभग 1.97 लाख की कीमत के एक सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया है।
सट्टेबाज के मुखिया को पकड़ने के लिए अभियान शुरू
सहायक पुलिस आयुक्त शेखर बागड़ने ने बताया कि पकड़े गए तीनों सट्टेबाजों को छत्तीसगढ़ से एक व्यक्ति संचालित करता था। तीनों सट्टेबाजों ने बताया कि यह गैंग छत्तीसगढ़ के कोरबा से संचालित होती है। चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है।