#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

दीपक तिजोरी ने लॉन्च किया अपना म्यूजिक लेबल, 10 सितंबर को रिलीज करेंगे ‘गुमशुदा’ गाने का वीडियो

26

अभिनेता दीपक तिजोरी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे हैं। एक वक्त पर वह काफी व्यस्त अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों और बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने शाहरुख और आमिर के साथ भी स्क्रीन साझा किया है। इस साल मई में उन्होंने अपनी फिल्म ‘टिप्सी’ के साथ वापसी की थी, लेकिन ये फिल्म उतनी सफल नहीं हो सकी। अब अभिनेता ने अपने नए म्यूजिक लेबल लॉन्च करने की घोषणा की है।  अभिनेता सह निर्देशक दीपक तिजोरी ने स्पॉटिफाई, एप्पल म्यूजिक, अमेजन म्यूजिक, जियोसावन, गाना, हंगामा सहित सभी लोकप्रिय म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर तिजोरी म्यूजिक के पहले गाने ‘गुमशुदा’ का ऑडियो जारी किया है। उन्होंने इस गाने के साथ ही अपने म्यूजिक लेबल की घोषणा की है। अपने लेबल को वैश्विक स्तर पर लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने ‘बिलीव इंडिया’ के साथ डील की है। अपना म्यूजिक लेबल लॉन्च करने को लेकर दीपक ने कहा, “तिजोरी म्यूजिक लॉन्च करने का फैसला एक भावनात्मक पहल है, जो मेरी पिछली फिल्म टिप्प्सी के एक बहुत ही व्यक्तिगत और थका देने वाले अनुभव से आया है।” अभिनेता ने कहा कि उन्हें उनकी पिछली फिल्म के गानों को म्यूजिक लेबल को बेचने के बाद काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करने से मना कर दिया गया। अभिनेता ने इस पर साफ करते हुए कहा कि अगर वह विद्रोह करेंगे, तो म्यूजिक कंपनी को उनके चैनल पर कॉपीराइट का दावा करने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि अगर वह अपने गाने को फिर से बनाना चाहेंगे, जो रिमिक्स का चलन इन दिनों काफी ज्यादा है, तो उन्हें इसके लिए लेबल को भुगतान करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें दो चीजें समझ आईं, पहली कि अपनी चीजों पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए म्यूजिक लेबल की आवश्यकता थी। अब वह अपने गानों को दोबारा से उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं। दूसरा चीज जो उन्हें समझ आई, वो है कलाकारों का संघर्ष। उन्होंने कहा कि कई ऐसे प्रतिभाशाली संगीतकार हैं, जिन्हें अपना संगीत सामने लाने का अवसर नहीं मिलता क्योंकि उन्हें बड़े लेबल द्वारा बाहर कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि वो उनके लिए मंच तैयार करेंगे।
10 सितंबर को रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो 
उन्होंने कहा कि तिजोरी म्यूजिक के साथ उनका लक्ष्य उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करना है जिन्हें सुना नहीं जाता है या जो अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक जगह की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई गाना देश की जनता के अनुरूप है और उनकी टीम द्वारा स्वीकृत है, तो वह इन संगीतकारों को बिना किसी बाधा और जटिलताओं के समर्थन देंगे। अभिनेता ने आगे कहा, मैं अपने फैंस और दुनिया भर के सभी संगीत प्रेमियों से आग्रह करता हूं कि वे हमारी नई रिलीज ‘गुमशुदा’ को सुनें, जो रोमांस की गहराई में उतरती है।” तिजोरी म्यूजिक के पहले गाने को शिवेंद्र मुर्मू ने गाया है और मंदीप कौर के साथ ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता कुमार नजर आएंगे।