#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ीं, मोहित कंबोज ने फाइल किया क्रिमिनल केस

673

मुंबई, पूर्व बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने मंगलवार को महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है। कंबोज ने यह आरोप लगाया है कि नवाब मलिक ने उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। साथ ही उनको और उनके परिवार को जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की है। अदालत में यह मामला आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दर्ज करवाया गया है।

नवाब मलिक ने कुछ दिनों पहले मोहित कंबोज पर यह आरोप लगाया था कि क्रूज़ रेव पार्टी मामले में उनके साले को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी हिरासत में लिया था। लेकिन बीजेपी नेताओं के दबाव में समीर वानखेड़े ने उन्हें छोड़ दिया। मलिक के इस आरोप के बाद मोहित कंबोज ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया था। साथ ही कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी।

उसी के तहत आज यह कानूनी कार्रवाई उन्होंने नवाब मलिक के खिलाफ की है। आपको बता दें कि मंगलवार सुबह ही नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के परिवार को खुली चुनौती दी थी और कहा था कि अगर उनके द्वारा पेश किए गए कास्ट सर्टिफिकेट फर्जी हैं तो वानखेड़े परिवार सही सर्टिफिकेट पेश करे। साथ ही मेरे खिलाफ मुकदमा भी करें मैं अदालत में उसका जवाब दूंगा।

फोन टेप करवाते हैं समीर वानखेड़े
नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया है की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे बिना इजाजत मुंबई और महाराष्ट्र में लोगों के फोन टेप करवाते हैं। इस काम के लिए समीर वानखेडे दो आदमियों की मदद लेते हैं। जिसमें से एक आदमी मुंबई का है और दूसरा बाहर का।

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि उन्हें एक पत्र नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ही एक अधिकारी द्वारा भेजा गया है। नाम न बताने की शर्त पर उन्होंने पत्र में कई अहम बातें समीर वानखेड़े के खिलाफ बताई हैं। जिसमें से एक बात यह भी है की समीर वानखेड़े वसूली के कारोबार में जुड़े हुए हैं।

अगर किसी आरोपी को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया जाता है। तो उसकी जमानत जल्दी ना हो इसलिए गलत तरीके से उसके पास ड्रग्स की मात्रा को ज्यादा बढ़ाया जाता है। पैसे वसूलने के लिए समीर वानखेड़े के पास अलग से एक टीम है। जो सिर्फ इसी चीज पर काम करती है कि कैसे बॉलीवुड और पैसे वाले लोगों से एक्सटॉर्शन किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *