#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

प्रस्तावित मार्ग से ही भिवंडी में चलाई जाए मेट्रो – सुमित पाटिल

692

फहीम अंसारी।
भिवंडी। ठाणे- भिवंडी -कल्याण के बीच चलाई जाने वाली प्रस्तावित मेट्रो- 5 को लेकर फैलाई जा रही तरह तरह की अफवाहों के बीच भाजपा के वरिष्ठ नगरसेवक व मनपा स्थाई समिति के सदस्य सुमित पाटिल ने कहा है कि भिवंडी के नागरिकों को जिससे लाभ हो शहर के अधिक से अधिक लोग जिसका लाभ उठा सकें, उसी रूट पर मेट्रो चलाया जाना चाहिए है। शहर के बाहर से मेट्रो ले जाने से भिवंडी का विकास पूरी तरह से प्रभावित होगा। भाजपा नेता सुमित पाटिल ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि भिवंडी के प्रस्तावित मेट्रो मार्ग में फेरबदल किया गया तो भाजपा के कार्यकर्ता बदलाव के विरुद्ध आंदोलन करेंगे।
गौरतलब हो कि ठाणे- भिवंडी- कल्याण मेट्रो- 5 के मार्ग में पुनः बदलाव करने की अफवाह जोरों पर है जिससे शहर में अफरा-तफरी का माहौल बनता जा रहा है। भिवंडी से कल्याण रोड पर रहने वाले नागरिकों ने संघर्ष समिति बनाकर कल्याण रोड से होकर जाने वाली मेट्रो का शुरू से विरोध कर रहे हैं। शहर में एक दूसरा गुट पूर्व प्रस्तावित मंजूर किए गए मार्ग पर ही मेट्रो चलाने के लिए एक समिति का गठन कर उसके पक्ष में जोरदार अभियान शुरू किया है। पूर्व के मार्ग का विरोध करने वाला समूह वर्तमान ठाणे जिला पालक मंत्री एकनाथ शिंदे से भेंटवार्ता कर मेट्रो को भिवंडी शहर कल्याण नाका राजीव गांधी चौक से ना ले जाकर अंजुर फाटा यानी शहर के बाहर ले जाने की पैरवी कर रहा है, जबकि शहर का दूसरा समूह जिस की संख्या अधिक है वह भिवंडी शहर के अंदर कल्याण नाका से होकर जाने वाली मेट्रो के समर्थन में अभियान शुरू किया है। इस संदर्भ में भाजपा के वरिष्ठ नगरसेवक व मनपा स्थाई समिति के सदस्य सुमित पाटिल ने पत्रकारों से कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस मेट्रो रूट का शिलान्यास कल्याण शहर में किया है उसी रूट से मेट्रो होकर जानी चाहिए। इसी प्रकार उस समय जब यह मार्ग नागरिकों की राय लेने तथा तमाम तकनीकी जानकारियों के बाद तय किया गया था और उसे मंजूरी दी गई थी उस समय भी गठबंधन सरकार में यही एकनाथ शिंदे पालक मंत्री थे। अब मौजूदा महा आघाडी सरकार मेट्रो के कामकाज को रोकने के लिए अनेक प्रकार की बाधाएं पैदा कर रही है और उससे जुड़े हुए लोग अफवाह फैला कर गंदी राजनीति कर रहे हैं।सुमित पाटिल ने कहा कि मेट्रो रेल पुराने रूट से जाने से शहर के 99 प्रतिशत लोगों को लाभ होगा, उन्हें यातायात की सुविधा मिलेगी और उसी के साथ शहर का विकास भी होगा।

3 Comments

  1. проверенные проститутки самары
    Ищете заказать индивидуалку в городе Самара? Мы предлагаем профессиональные шлюхи этого города для вашего удовольствия и релакса! Мы предлагаем только надёжные шлюхи с идеальной внешностью и лучшим сервисом. Желаете вызвать девушку на вечер? Свяжитесь с нами, и ваши мечты осуществятся!

    Не пропустите возможность встретиться с самыми сексуальными проститутками Самары. ??

  2. Хей! Недавно искали советы по премиум-сервисам в своём городе и неожиданно обнаружила на интересный Telegram-канал. Честно говоря, меня удивило, насколько всё качественно устроено: услуги на высшем уровне, персонализированный сервис, полная конфиденциальность. Если вас привлекает подобное, свяжитесь со мной, поделюсь информацией.
    работа девушкам новочеркасск

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *