#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने की दोस्तों संग की पार्टी, Photo ट्रोल्स बोले- आंखों में दिख रहा है नशा!

675

जानी-मानी बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं। वहीं, इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं, नुसरत के फॉलोवर्स तो उनसे जुड़ी हर डीटेल्स जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि नुसरत से जुड़ी कोई भी तस्वीर या वीडियो आते ही इंटरनेट पर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उनकी एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है, जिसमें नुसरत दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस की ये तस्वीर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई है।
तीन दोस्तों की मस्ती
दरअसल, नुसरत की खास दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस श्राबंती भी नजर आ रही हैं। इस सेल्फी फोटो से जाहिर है कि तीनों ने साथ में काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया है और जमकर मस्ती भी की है। इस फोटो को शेयर करते हुए तनुश्री ने कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं लेकिन तीन हार्ट इमोजी बनाए हुए हैं। यहां देखें वायरल हो रही तीन बंगाली ब्यूटीज की ये तस्वीर-
लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
वहीं, तनुश्री द्वारा शेयर की गई ये फोटो फैंस को खूब पसंद आई है, तीनों को एक साथ देखकर इस पोस्ट पर यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। इस बीच ट्रोल्स भी आ टपके और कमेंट्स में काफी आपत्तिजनक बाते करें दिखाई दिए कई लोगों ने इन तीनों की पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगाए हैं तो कुछ ट्रोल्स ये कहते भी दिखाई दिए हैं उनकी आंखों में ही नशा दिखाई दे रहा है।
सुर्खियों में रही पर्सनल लाइफ

नुसरत जहां, इससे पहले भी कई मौकों पर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना कर चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस ऐसे ट्रोल्स को इग्नोर करना ही बेहतर समझती हैं। बता दें कि बीते दिनों नुसरत की पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रही थी। वो अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं और दोनों के बीच काफी तना-तनी का दौर चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *