#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

फरदीन खान ने अपने बच्चों के साथ हाउसफुल 5 के संवादों का किया अभ्यास, अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन

4
फरदीन खान ने अपने बच्चों डायनी और अजारियस के साथ बेहद ही शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं, जिनमें फरदीन अपने दोनों बच्चों के साथ फिल्म हाउसफुल 5 के संवादों का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। फरदीन की इस पोस्ट पर सिंघम अगेन अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक प्यारी प्रतिक्रिया दी है। फरदीन खान इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग फ्रांस और स्पेन में हो रही है। एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट में फरदीन अपने बच्चों डायनी और अजारियस के साथ अपने रिहर्सल सेशन की झलक दिखाई है।
Fardeen Khan rehearses Housefull 5 lines with daughter Diani and Azarius Pics goes viral Arjun cute reaction

कुछ ही देर पहले फरदीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं। इस मल्टी-पिक्चर पोस्ट की शुरुआत में वह अपनी बेटी के साथ अपने संवादों का अभ्यास करते हुए नजर आए। डायनी को स्क्रिप्ट पकड़े हुए देखा गया, जबकि अभिनेता ने संवाद सुनाए। इसके बाद की तस्वीरों में अजारियस को उनके साथ शामिल होते और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फरदीन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “किसने कहा कि काम मजेदार नहीं हो सकता? अपने बच्चों को ऑफिस ले गया। मेरी बेटी मेरे साथ संवादों का अभ्यास कर रही थी। मेरा बेटा सबसे ज्यादा खुश था। फरदीन के इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। इसके अलावा, कई प्रशंसकों ने तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी, एक प्रशंसक ने लिखा, “माशाअल्लाह खूबसूरत भगवान आपको और आपके प्यारे परिवार को आशीर्वाद दें, आपको स्क्रीन पर वापस देखना वाकई बहुत अच्छा और सम्मान की बात है, आपसे बहुत प्यार करता हूं” एक और प्रशंसक ने लिखा, “यह बहुत प्यारा है” एक और प्रशंसक ने लिखा, “सबसे स्पष्ट और सुंदर तस्वीरें” एक और प्रशंसक ने प्रशंसा करते हुए लिखा, “प्यारा और सुंदर राजकुमारी” फरदीन खान ने 2005 से दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से शादी की थी। शादी के बाद 2012 और 2017 में अपने बच्चों डायनी और अजेरियस का स्वागत किया। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख , रंजीत, जॉनी लीवर, डिनो मोरिया, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम बाजवा और दिशा पाटनी जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला द्वारा अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित यह फिल्म 6 जून, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।