#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

फिल्म ‘Freddy’ के लिए एक्साइटेड हुए कार्तिक आर्यन, पहली बार एकता कपूर-शशांक घोष के साथ करेंगे काम

619

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का अपकमिंग समय बहुत ही बिजी होने वाला है। जी हां आपने सही पढ़ा क्योंकि कार्तिक एक के बाद फिल्मों की शूटिंग करते हुए दिखने वाले हैं। इसी बीच एक्टर की अधर में लटकी हुई फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर एक अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक इस फिल्म शूटिंग वह 1 अगस्त से शुरू करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक ने फिल्म और टीम को लेकर अपनी फीलिंग शेयर किया , जिसका चर्चा होने लाजिम है।

दरअसल, काफी समय से यह चर्चा जोरों पर थी कि अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म ‘फ्रेडी’ से बाहर हो गए हैं। वहीं यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म से उनका पत्ता नहीं कटा है। फिल्म एनालिटिक्स तरण आर्दश के ट्वीट के अनुसार, फाइनली आधिकारिक रूप से इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया है।

फिल्म को एकता कपूर करेंगी  प्रोड्यूस

फिल्म को एकता कपूर , निर्देशक शशांक घोष संग बना रही हैं। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करेंगे।  शंशांक इससे पहले फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के निर्देशक रह चुके हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की 1 अगस्ट सो शूरू कर दी जाएगी। फिल्म का पहला शूट मुबंई में किया जाएगा।  फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन है इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

‘फ्रेडी’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक का हालिया इंटरव्यू इस बात का सबूत है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उत्साहित कार्तिक आर्यन कहते हैं, “एक एक्टर होने के नाते हमेशा मैं मनोरंजन के अलग-अलग ट्रेंड को सर्च करता हूं और उस करने के लिए तरसता हूं। कुछ ऐसा ही  ‘फ्रेडी’ के साथ मैं एक अलग दूनिया में कदम रखने जा रहा हूं जो बेहद रोमांचाकारी और दिलचस्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *