#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बंगाल में आग लगी तो…’: ममता के बयान पर CM माझी का पलटवार, कहा- न्याय दिलाने के बजाय भड़काऊ बयान दे रहीं

7
ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने तटीय राज्य पर नकारात्मक और घृणास्पद टिप्पणियां करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में प्रशिक्षु महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले का हवाला देते हुए माझी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाय भड़काने वाले बयान दे रही हैं।
ममता बनर्जी के बयान पर ओडिशा सीएम का पलटवार
बुधवार को टीएमसी छात्र विंग की रैली को संबोधित करते हुए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर बंगाल में आग लगी तो असम, पूर्वोत्तर, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली तक इसका प्रभाव होगा। ममता बनर्जी के इस बयान पर ओडिशा के सीएम ने पलटवार किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, “ओडिशा एक शांतिपूर्ण राज्य है। यहां के लोग जिम्मेदार हैं। ओडिशा के खिलाफ नकारात्मक, भड़काऊ और असंवेदनशील टिप्पणी करने का हक आपको किसने दिया?ओडिशा के लोग इस नकारात्मक, घृणास्पद और असंवेदनशील टिप्पणी को स्वीकार नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बंगाल की सीएम से इस तरह की टिप्पणी से दूर रहने का आग्रह किया है।”  ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी ने आगे कहा, “पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाय आप जो भड़काऊ बयान दे रहीं हैं, वह देश के लिए खतरा हो सकता है। मैं आपसे ऐसी टिप्पणियों से परहेज करने का अनुरोध करता हूं।” बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल के सेमिनार हॉल में नौ अगस्त को एक महिला डॉक्टर की हत्या कर दी गई थी। इस घटना पर देशभर के डॉक्टरों ने नाराजगी जताई। लोग सड़कों पर उतरकर मृतक के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।  सीएम माझी ने कहा, “एक औरत होने के नाते ममता बनर्जी अपने ही राज्य में महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल हो गईं। महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देने की बजाय वह देश को बांटने की कोशिश कर रही हैं। उनकी यह कोशिश कामयाब नहीं होगी। जनता इसका करारा जवाब देगी।”