#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बाबर आजम के बाद इस दिग्गज पर भरोसा जता सकता है पीसीबी, संभाल सकता है सफेद गेंद प्रारूप की कप्तानी

8
पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने एक अक्तूबर की देर रात सफेद गेंद प्रारूप की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने एक साल के भीतर दूसरी बार कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और बताया कि वह अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। अब एक रिपोर्ट में उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा हुआ है जिस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) भरोसा जता सकता है। पाकिस्तान के समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, बाबर आजम के बाद टीम की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को सौंपी जा सकती है। वह इस दौड़ में सबसे आगे हैं। बता दें कि, दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक पाकिस्तान के लिए 74 वनडे और 102 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इनमें उनके नाम क्रमश: 2088 और 3313 रन दर्ज हैं।
after babar azam mohammad rizwan likely to be captian of odi and t20i team of pakistan reports says know
इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 29 वर्षीय बल्लेबाज से कप्तानी से इस्तीफा देने की मांग नहीं की गई थी। उनसे वनडे टीम का कप्तान बने रहने के लिए कहा गया था। कोच गैरी कर्स्टन उन्हें शीर्ष पर रखना चाहते थे। हालांकि, अब दिग्गज खिलाड़ी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है। यह एक साल के भीतर दूसरा मौका है जब बाबर ने टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया है। पिछले महीने अक्तूबर-नवंबर में भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे विश्व कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इसके बाद बाबर ने तीनों प्रारूपों की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद टी20 टीम की कमान शाहीन अफरीदी को सौंपी गई, लेकिन एक सीरीज (पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड) के बाद ही पीसीबी ने बाबर को एक बार फिर जिम्मेदारी सौंप दी। पाकिस्तान ने नवंबर 2023 में वनडे विश्व कप से बाहर होने के बाद से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। वहीं, अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी के बाद से कोई टी20 सीरीज भी नहीं खेली है।