#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘बाबर आजम को घरेलू टूर्नामेंट खेलना चाहिए’, वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी बैटर पर साधा निशाना

4
भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हालिया प्रदर्शन पर तंज कसा है और उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करने के लिए कहा है। मुल्तान में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान की चयन समिति ने पूर्व कप्तान बाबर आजम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों से बाहर करके सभी को चौंका दिया था। कामरान गुलाम को अपनी पहली टेस्ट कैप सौंपी गई और बाबर की जगह को भरने के लिए कहा गया। कामरान ने इसका जमकर फायदा भी उठाया और शतक जड़ा। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 118 गेंदों में 124 रन बनाए।
Pakistan Cricket: 'Babar Azam should play domestic tournaments', Virender Sehwag targets Pakistani batsman

शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सहवाग ने कहा कि बाबर को अब घरेलू क्रिकेट में भाग लेना चाहिए और फिर मानसिक रूप से मजबूत खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करनी चाहिए। उन्होंने कहा- बाबर आजम को अब घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए। उसे अपनी फिटनेस पर काम करना चाहिए, कुछ समय परिवार के साथ बिताना चाहिए और इसके बाद शारीरिक रूप से फिट और मानसिक रूप से मजबूत खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करनी चाहिए। भारत के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मानसिक रूप से अधिक थके हुए दिख रहे हैं। इस 46 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने बाबर को मानसिक रूप से मजबूत होने को कहा। उन्होंने कहा, ‘बाबर से उम्मीदें कम होने और कप्तानी से उनके इस्तीफे से ऐसा लगता है कि वह तकनीक के मामले में मानसिक रूप से अधिक प्रभावित हुए हैं। उसे मानसिक रूप से मजबूत रहने की जरूरत है। वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उनके जैसे खिलाड़ी जल्दी वापसी करते हैं।’ कामरान गुलाम की पारी ने पाकिस्तान के लिए टेस्ट की टोन सेट की और इसके बाद यह नोमान अली और साजिद खान ने अपनी फिरकी में इंग्लैंड की टीम को फंसा लिया। दोनों ने मिलकर दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के सभी 20 विकेट लिए। साजिद ने सात विकेट लिए, जबकि दूसरी पारी में नोमान का जादू चला और उन्होंने आठ विकेट झटके। पाकिस्तान ने 125 रन की जीत के साथ सीरीज 1-1 से बराबर कर ली और सीरीज का निर्णायक मैच रावलपिंडी में 24 अक्तूबर से शुरू होगा।