#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बिश्नोई गैंग ने सलमान की हत्या के लिए दी 25 लाख की सुपारी, कल बिग बॉस 18 की शूटिंग करेंगे भाईजान

4
नवी मुंबई पुलिस द्वारा दायर आरोपपत्र में कहा गया है कि महाराष्ट्र के पनवेल में अपने फार्महाउस के पास अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी ली गई थी। पुलिस ने पांच लोगों के नाम वाली चार्जशीट में कहा कि यह ठेका जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नेतृत्व वाले गिरोह ने लिया था। आरोपी पाकिस्तान से अत्याधुनिक हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 तथा तुर्की निर्मित जिगाना हथियार खरीदने की तैयारी कर रहे थे, जिससे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी। आरोपियों ने सलमान खान की हत्या के लिए 18 साल से कम उम्र के लड़कों को काम पर रखा था, जो सभी पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे हुए हैं। करीब 60 से 70 लोग सलमान खान की हरकतों पर नजर रख रहे थे, खास तौर पर उनके बांद्रा वाले घर, पनवेल वाले फार्महाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी में। इसके अलावा, चार्जशीट के मुताबिक, सलमान खान को मारने की साजिश अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी। सुक्खा को गुरुवार को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया गया था, जिसने हत्या की जिम्मेदारी नामित शूटर अजय कश्यप उर्फ ए.के. और साजिश में शामिल चार अन्य लोगों को सौंपी थी। अजय कश्यप और उनकी टीम द्वारा की गई रेकी से यह बात सामने आई कि अभिनेता की कड़ी सुरक्षा और बुलेटप्रूफ वाहनों के कारण हत्या को अंजाम देने के लिए उच्च श्रेणी के हथियारों की आवश्यकता होगी। सुक्खा ने वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तान स्थित हथियार डीलर डोगर से संपर्क किया और हथियारों के सौदे की शर्तों पर बातचीत करते हुए शॉल में लिपटे एके-47 और दूसरे आधुनिक हथियार दिखाए। डोगर ने हथियार सप्लाई करने पर सहमति जताई, जबकि सुक्खा ने 50 प्रतिशत अग्रिम भुगतान और बाकी रकम भारत में डिलीवरी के समय देने पर सहमति जताई।
Lawrence Bishnoi Gang Gave 25 Lakh rupees Contract To Kill Salman Khan actor to shoot Bigg Boss 18 tomorrow

पुलिस को यह भी पता चला कि सभी शूटर कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई से हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रहे थे। आरोप-पत्र में 58 वर्षीय अभिनेता को गोली मारने के बाद कन्याकुमारी में एकत्र होने की शूटरों की योजना का भी विवरण दिया गया है, जहां से वे नाव द्वारा श्रीलंका जाएंगे और फिर किसी ऐसे देश में जाएंगे जहां भारतीय जांच एजेंसियां उन तक नहीं पहुंच सकेंगी। सलमान खान को उनके पनवेल फार्महाउस पर निशाना बनाने की साजिश का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर गोलीबारी की घटना की जांच कर रही थी। इस बीच, पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, सलमान खान कल यानी 18 अक्तूबर को रियलिटी शो बिग बॉस 18 के वीकएंड का वार की शूटिंग करने वाले हैं। बताया गया कि शो के सेट के आसपास सुरक्षा बेहद कड़ी है। साथ ही कड़ी निगरानी भी की जा रही है। अभिनेता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए किसी को भी सेट के पास रुकने या रुकने की अनुमति नहीं है। सलमान खान की शूटिंग के दौरान सेट पर काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को प्रोडक्शन हाउस को अपनी जानकारी देनी होगी।