#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बैठक के दौरान शाहरुख खान और नेस वाडिया के बीच हुई तीखी बहस? सामने आई बड़ी जानकारी

51

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के मालिक नेस वाडिया के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ बैठक के दौरान तीखी बहस की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख और नेस वाडिया के बीच आईपीएल की रिटेंशन नीति को लेकर बहस हुई। शाहरुख और नेस के बीच कितने खिलाड़ी रिटेन किए जाने चाहिए इसे लेकर बहस हुई।

आईपीएल 2025 को लेकर हुई थी बैठक 
बीसीसीआई ने बुधवार को पुष्टि करते हुए बताया था कि उसने टीम मालिकों के साथ आईपीएल 2025 को लेकर चर्चा की है और कोई भी अंतिम निर्णय लेने से पहले आईपीएल की शीर्ष परिषद बैठक के दौरान उठे मुद्दों पर चर्चा करेगी। इस बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला, लेकिन बीसीसीआई को इस बारे में जानकारी मिली कि फ्रेंचाइजी अगले सीजन से पहले क्या चाहती हैं। आईपीएल 2025 सीजन से पहले मेगा नीलामी होनी है, लेकिन कई टीमों के मालिक ने इसके विरोध में आवाज उठाई है।  मालिकों ने बैठक के दौरान कई बिंदुओं पर चर्चा की जिसमे मेगा नीलामी की जरूरत, रिटेंसन नीति और इम्पैक्ट प्लेयर शामिल थे। बैठक में शामिल बीसीसीआई के शीर्ष सूत्र के अनुसार, शाहरुख ने मेगा नीलामी के खिलाफ विरोध के स्वर उठाए। एक समय शाहरुख रिटेंसन नीति को लेकर नेस वाडिया से भिड़ गए। शाहरुख अधिकतर खिलाड़ियों को रिटेन करने की वकालत कर रहे थे, जबकि वाडिया इसके खिलाफ थे। केकेआर के शाहरुख और वाडिया के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन, लखनऊ सुपर जाएंट्स के संजीव गोयनका और उनके पुत्र शाश्वत तथा दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल भी बैठक में शामिल थे। राजस्थान रॉयल्स के मनोज बदाले और रंजीत, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के प्रथमेश मिश्रा, चेन्नई सुपर किंग्स से कासी विश्वनाथ और रुपा गुरुनाथ, गुजरात टाइटंस से अमित सोनी, जबकि मुंबई इंडियंस के मालिक ऑनलाइन इस बैठक में जुड़े थे।