#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान भिड़े दर्शक, जमकर हुई हाथापाई; अरुण जेटली स्टेडियम में बवाल

139

वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया का दूसरा मैच अफगानिस्तान के साथ था। भारत ने यह मैच आसानी से आठ विकेट से अपने नाम किया। मैच में दोनों टीमों के बीच कोई टक्कर नहीं थी और भारत ने 90 गेंद रहते मैच अपने नाम कर लिया, लेकिन स्टेडियम में मौजूद दोनों देशों के फैंस आपस में भिड़ गए। भारत और अफगानिस्तान के फैंस के बीच जमकर हाथापाई हुई। हालांकि, स्टेडियम में मौजूद अन्य दर्शकों ने दोनों देशों के फैंस को शांत कराया और मामला ज्यादा नहीं बिगड़ा। इस झड़प में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बीसीसीआई, आईसीसी या दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि यह लड़ाई 11 अक्तूबर को मैच के दौरान हुई। वीडियो में दिख रहे फैंस की जर्सी को देखकर यह कहा जा सकता है कि वीडियो पुराना नहीं है। लड़ाई की वजह क्या थी और झड़प में शामिल लोग कौन थे। इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

भारत ने आठ विकेट से जीता मैच
मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्ता ने 50 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 272 रन बनाए थे। कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 80 रन और अजमतुल्लाह उमरजई ने 62 रन की पारी खेली थी। जवाब में भारत ने 35 ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 84 गेंदों में 16 चौके और पांच छक्के की मदद से 131 रन की पारी खेली। रोहित को उनकी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं, विराट कोहली 56 गेंदों में 55 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 35वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। भारत का अगला मैच अब 14 अक्तूबर को अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ है।

7 Comments

  1. להגשים זאת עוד היום. צועד אל עבר עולם של הגשמת פנטזיות ורגעים נעימים במיוחד. כאשר אתה סוגר את הדלת מאחוריך, אתה משאיר את כל שיש בארץ למה שיש בחוץ לארץ, תשוקה רבה היוצרת משיכה חזקה לבת הזוג. והדבר השלישי הוא זה שהגבר לומד דברים חדשים. כך הוא יכול redirected here

  2. לציון יאפשרו לך לבלות באווירה אינטימית ודיסקרטית. הן יפנקו את הגוף שלך ויגרמו ללהט יצרים שמרגיש כמו כישוף. מאמר 8 נערות לביתם לקיים יחסי מין בטוחים, אחרת לא ניתן לדבר על סקס בריא. אם יש לכם החרמניות המארחות גברים בדירתן. אנחנו מדברים על דירות דיסקרטיות check pagesays:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *