#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं उर्मिला, ‘कश्मीर की कली’ बन राहुल गांधी संग आईं नजर

205

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में अभी तक कई बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो चुके हैं। अब इसी क्रम में एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन उर्मिला मातोंडकर ने भी कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को ज्वाइन किया। इस दौरान उर्मिला मातोंडकर राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उनके साथ पदयात्रा करती नजर आईं। जम्मू कश्मीर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, लेकिन राहुल गांधी पहले की तरह सफेद टी शर्ट में नजर आए। अब सोशल मीडिया पर उर्मिला और राहुल गांधी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

उर्मिला
बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी होते हुए जम्मू कश्मीर पहुंच गई है। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने से पहले उर्मिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि इस कंपकंपाती ठंड में जम्मू से आपसे बात कर रही हूं। अब से थोड़ी देर में राहुल गांधी के साथ मैं भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने जा रही हूं। एक व्यक्ति, एक पार्टी, कुछ चंद लोगों के बड़े जज्बे के साथ यह यात्रा बढ़ी। यह जज्बा इस यात्रा के साथ बढ़ा है। इस जज्बे का नाम है भारतीयता। इसमें बहुत सारा प्यार, त्याग, विश्वास, भाईचारा और सद्भावना है। यह भारतीयता हम सबको जोड़कर रखती है। कहीं न कहीं मुझे लगता है कि दुनिया प्यार-सद्भावना पर चलती है, डर से नहीं। मेरे लिए इस यात्रा का मूल्य राजनीतिक से ज्यादा सामाजिक है। जय भारत जय हिंद।’ बता दें कि उर्मिला मातोंडकर 1990 के दशक के लोकप्रिय बॉलीवुड सितारों में से एक हैं। 48 वर्षीया उर्मिला मातोंडकर ने छह महीने के बाद सितंबर 2019 में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और 2020 में शिवसेना में शामिल हो गई थीं।मनोरंजन जगत से कई सेलेब्स राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुके हैं। इनमें पूजा भट्ट, अमोल पालेकर, रिया सेन, सुशांत सिंह, स्वरा भास्कर, रश्मि देसाई, आकांक्षा पुरी और काम्या पंजाबी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *