#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

राउत का मोदी पर निशाना, बोले- ‘महल बनाकर क्या होगा? जब जनता कोरोना से मर रही है’

569

मुंबई, शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री हैं, गृह मंत्री हैं, लेकिन दोनों गायब हैं। जिसकी वजह से फिलहाल देश राम भरोसे चल रहा है। राउत ने कहा कि अब अहंकार को छोड़कर पूरे देश में महाराष्ट्र मॉडल को लागू करना चाहिए। वरना कोरोना से हालत और बिगड़ सकती है। मीडिया से बातचीत के दौरान संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।
प्रभु राम की अयोध्या में मरते लोग
संजय राउत ने कहा कि गंगा- यमुना नदी में भी लाशों को प्रवाहित करने का सिलसिला चल रहा है। मृतकों का ठीक से अंतिम संस्कार भी नहीं किया जा रहा है। इसके पहले देश में ऐसा कभी नहीं हुआ, कोरोना की वजह से देश में हाहाकार मचा हुआ है। प्रभु राम की अयोध्या में भी ऑक्सिजन के अभाव में लोग मर रहे हैं।
अहंकार को दूर रखें
राउत ने कहा कि महाराष्ट्र ने हमेशा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन इसे बदनाम करने की साजिश हमेशा से होती रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र ने देश में उत्तम काम किया है। केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को किसी भी प्रकार का अहंकार मन में नहीं रखना चाहिए और तत्काल महाराष्ट्र मॉडल को पूरे देश में लागू करना चाहिए।
दिल्ली की सूरत बदल कर क्या होगा
राउत ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट (Central Vista Project) पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि देश में प्रमुख विरोधी पक्षों ने इस संदर्भ में पत्र लिखा है। सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का पैसा कोरोना महामारी से निपटने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। दिल्ली का नक्शा बदल कर क्या करेंगे, जब लोग जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं
कोरोना के लिए चुनाव आयोग जिम्मेदार
संजय राउत ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव में, चुनाव आयोग के लापरवाही भरे रवैये के कारण पूरे देश में कोरोना फैला है। 8 चरणों में चुनाव करवाने की कोई जरूरत नहीं थी। इसकी वजह से पूरे देश में कोरोना का खतरा बढ़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *