#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

राज कुंद्रा पर पूनम पांडे का एक और बड़ा आरोप- दी धमकियां, लीक कर दी प्राइवेट चीजें और फोन नंबर

693

पोर्नोग्राफी से जुड़े केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस तो इस केस में जांच कर ही रही है, वहीं, इस बीच पूरे मामले पर राज कुंद्रा पर कोर्ट केस कर चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें उन्होंने एक बार फिर से राज पर कई और शॉकिंग आरोप लगाए हैं। पूनम ने बताया कि उन्हें किस तरह धमकाया गया और उनका फोन नंबर लीक कर दिया गया। अपने साथ हुई घटना के अलावा पूनम पोर्न और इरॉटिका में अंतर के बारे में बात करती नजर आईं।

पूनम पांडे पहले भी इस मामले पर इंटरव्यूज में बात कर चुकी हैं, वहीं अब उन्होंने पिंकविला से बातचीत में एक और बड़ा दावा कर दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान पूनम ने बताया कि 2019 में कोर्ट केस करने से पहले उनके पास राज कुंद्रा और उनकी टीम की तरफ से धमकी आई थी। जिसमें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा जा रहा है, पूनम के मुताबिक उन्हें धमकाया गया कि अगर उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया तो उनका फोन नंबर लीक कर दिया जाएगा। पूनम ने कहा- ‘उन्होंने वाकई मेरा फोन नंबर लीक कर दिया। वो मेरे लिए ऐसा दौर था जिससे किसी लड़की को नहीं गुजरना चाहिए। मैं इससे भाग रही थी, उस वक्त मुझे एक अटैक जैसे कई धमकी भरे कॉल आते थे’।

प्राइवेट चीजें भी हुईं लीक

पूनम पांडे ने आगे बताया कि जब उन्होंने राज कुंद्रा और उनकी टीम के खिलाफ केस फाइल किया था तो उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिला। उन्हें कोर्ट और पुलिस से मदद मांगी लेकिन ये केस आज कर कोर्ट में है। उनका मानना है कि उनके केस के बाद ही एक्शन ले लिया जाता तो कई लड़कियों का शोषण होने से बचाया जा सकता था। पूनम कहती हैं कि जब उनका फोन नंबर लीक किया गया तो उन्हें बीसियों हजार कॉल आते थे वो कोरोना के दौर से पहले से ही अपने चेहरे को पूरी तरह कवर करके ही बाहर निकल पाती थीं। पूनम ने ये भी बताया कि उनके फोन नंबर के साथ-साथ कई प्राइवेट चीजें भी लीक की गई थीं।

इसके अलावा इस इंटरव्यू में पूनम पांडे ने पोर्न और इरॉटिका में अंतर बताते हुए एमएफ हुसैन की पेंटिग्स और कामसूत्र का उदाहरण दिया। उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि पोर्न को इरॉटिका से कंफ्यूज मत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *