#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘लापता लेडीज’ को बॉक्स ऑफिस पर असफल मानती हैं किरण राव, 100 करोड़ कमाने की थी उम्मीद?

11
कंटेंट ही किंग होता है, मनोरंजन की दुनिया में यह कहावत बहुत ही प्रचलित है। यह बात किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ एक बार फिर साबित की है। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिला। हालांकि, किरण राव फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को असफल माना है और इसकी पूरी जिम्मेदारी ली है। आइए जानते हैं  कि उन्होंने क्या कहा है।
Kiran Rao calls Laapataa Ladies Box Office Collection Failure says we did not make hundreds of crores

किरण राव अपनी पहली फिल्म ‘धोबी घाट’ के बाद करीब 14 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौटीं। उनकी निर्देशित फिल्म लापता लेडीज में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने के महीनों बाद, फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध थी और दर्शकों से इसे अपार प्यार मिला। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। हाल ही में, किरण राव ने अपने निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर असफल बताया है। फेय डिसूजा से बात करते हुए फिल्म निर्माता ने अपनी दोनों फिल्मों के प्रदर्शन पर विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि उनकी दोनों फिल्में (धोबी घाट और लापता लेडीज ) बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी नहीं रहीं। किरण राव ने कहा कि ‘धोबी घाट’ ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर कम से कम कुछ कमाई की थी। हालांकि, “10-15 साल बाद लापता लेडीज उनके निर्देशन की पहली फिल्म की तुलना में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।” उन्होंने कहा, “इसलिए, कुछ मायनों में, मुझे असफलता का अहसास होता है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के हिसाब से हम सफल नहीं थे।” किरण न आगे बताया कि, “उनकी फिल्म ने 100 करोड़ या 30, 40, 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमाए।” उनके विचार में, इसे असफलता कहना ही सही होगा, क्योंकि वह फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हैं।