#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘लाहौर 1947’ की शूटिंग हुई खत्म! ‘गदर 2’ के बाद दमदार किरदार में नजर आएंगे सनी देओल

26

फिल्म ‘गदर 2’ से सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल फिल्म ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगे। साल 2023 में आई फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफस पर जमकर कमाई की थी। अब एक बार फिर से सनी सिनेमाघरों में अपनी फिल्म ‘लाहौर 1947’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। पिछले साल अक्टूबर के महीने में सनी देओल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाहौर 1947’ को बनने की घोषणा की गई थी। फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर लगातार कोई ना कोई जानकारी सामने आती रहती है। लेकिन इस बार जो जानकारी सामने आई है, वह वाकई में सनी देओल के प्रशंसकों को खुश कर देगी। दरअसल, फिल्म ‘लाहौर 1947’ की पूरे 70 दिनों की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य अभिनय निभाएंगे, जबकि आमिर खान इस फिल्म के सिर्फ निर्माता है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे। बता दें राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाहौर 1947’ की पूरे 70 दिनों की शूटिंग बिना रुके की गई है। लगातार इस फिल्म की शूटिंग 70 दिनों तक चली और अब जाकर इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी। इस फिल्म में ट्रेन पर एक एक्शन सीक्वेंस भी फिल्माया गया है, जो बेहद खतरनाक है। निर्देशक राजकुमार संतोषी को उनकी फिल्म ‘घातक’, ‘अंदाज अपना अपना’ और दामिनी जैसी फिल्मों के बेहतरीन निर्देशन के लिए जाना जाता है।

एक्शन फिल्म होगी ‘लाहौर 1947’
यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में आमिर खान भी कैमियो रोल करते दिखाई दे सकते हैं। फिल्म ‘लाहौर 1947’ अगले साल यानी 2025 के गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2025 पर रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। प्रशंसकों को ‘गदर 2’ के बाद से ही सनी देओल से बेहद उम्मीदें हैं। काम की बात करें तो ‘लाहौर 1947’ के अलावा सनी देओल निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में हनुमान के किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सनी देओल के प्रशंसक को हमेशा से ही उनकी आगामी धमाकेदार फिल्मों का इंतजार रहता है।