#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या….’, सलमान के पिता सलीम खान को बुर्का पहने हुए महिला ने दी धमकी

4

फिल्म अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को गुरुवार सुबह धमकी मिली है। सुबह की सैर पर निकले सलीम खान को एक बुर्का पहने महिला ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के परिवार ने इस संबंध में बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज करायी है। यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान के परिवार को लॉरेंस के नाम की धमकी मिली हो। इससे पहले सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग की गई थी। रिपोर्टेस के मुताबिक,  18 सितंबर को सलीम खान सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए बैंडस्टैंड एरिया में निकले थे। तभी एक स्कूटी सवार शख्स और बुर्का पहने महिला उनके पास पहुंचते हैं और उनसे कहते हैं कि, “सही से रहो, वरना लॉरेंस को भेजूं क्या?” इससे पहले सलीम खान कुछ समझ पाते तब तक दोनों लोग फरार हो चुके थे। धमकी देने वाली महिला कौन थी, अभी तक यह पता नहीं चल सका है।
पुलिस ने इस मामले पर जारी किया बयान-
पुलिस के ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, सलमान खान के पिता का नाम सलीम खान 18 सिंतबर को सुबह 8.45 बजे बैंडस्टैंड पर सुबह की सैर के लिए गए थे। जब वे थक गए और विंडमियर बिल्डिंग के सामने सैरगाह पर बैठ गए, तो  एक अज्ञात स्कूटी चालक और उसके पीछे बैठी एक बुर्के वाली महिला ने अपनी स्कूटी यू-टर्न कर ली और सलीम खान के पास स्कूटी रोक दी। महिला ने सलीम खान से कहा कि, ”लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?” धमकी भरे अंदाज में इतना कहने के बाद उन्होंने यू-टर्न लिया और वहां से चले गए। वादी ने बताया कि स्कूटर नं. 7444 प्रतीत होता है। उन्होंने पूरा नंबर नहीं देख पाया। अभियोजक का विस्तृत जवाब दर्ज करने के बाद स्कूटी चालक और पर्दानशीन महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल बांद्रा पुलिस ने सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने का मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हालांकि आरोपी बुर्काधारी महिला अभी भी फरार है, और फरार महिला की तलाश में बांद्रा पुलिस की दो टीमें रवाना हो गई हैं। सूत्रों के हवाले से सामने आई शुरुआती जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने ये कदम फेसम होने के लिए उठाया था। हालांकि पुलिस इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। इसी साल 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने चार राउंड फायरिंग की थी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। बाद में इस मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस ने हमले के लिए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को जिम्मेदार ठहराया था और मामले से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार किया था।