#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने पर शारवरी ने जताई खुशी, शुरू की फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग

78

फिल्म ‘मुंजा’ और ‘महाराज’ में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकीं अभिनेत्री शरवरी वाघ अब अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अल्फा’ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। शरवरी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी साथ ही उन्होंने यह भी बताया की वह इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वाईआरएफ की  स्पाई यूनिवर्स ‘अल्फा’ एक महिला प्रधान फिल्म होगी। इस फिल्म में शरवरी के अलावा आलिया भट्ट नजर आएंगी। आलिया भट्ट और शरवरी वाघ दोनों ही सुपर एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें फिल्म ‘अल्फा’ का निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने सीरीज ‘द रेलवे मेन’ का निर्देशन किया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।
शरवरी का पोस्ट
आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘अल्फा’ की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है, जिसकी जानकारी शरवरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करके दी है। शरवरी ने ‘अल्फा’ के सेट से निर्देशक के साथ एक तस्वीर साझा की है और इसके साथ ही शरवरी ने जाहिर किया है कि वह फिल्म को लेकर कितनी उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह शिव के साथ क्लैपरबोर्ड के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ शरवरी ने लिखा, “इससे बड़ा और कुछ नहीं हो सकता है। आज अपनी अल्फा जर्नी शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरा यकीन करें, मैंने इस पल के लिए बहुत तैयारी की है। साथ ही शरवरी ने बताया कि इस एक्साइटमेंट की वजह से उनके पेट में तितलियां उड़ती महसूस कर रही हैं।” साथ ही शरवरी ने इस पोस्ट में फिल्म के निर्माता और निर्देशक को उन्हें कास्ट करने और उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ का फिल्मांकन बड़े बजट के स्केल पर किया जाएगा। ‘अल्फा’ एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें रोमांचक दृश्य और आकर्षक कहानी के साथ दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव मिलेगा। शर्वरी को एक नई भूमिका में देखना उनके प्रशंसकों के लिए भी काफी बेहतरीन अनुभव होगा। बता दें शरवरी फिल्म ‘अल्फा’ के लिए कड़ी फिटनेस ट्रेनिंग भी ले रही हैं। इसी बीच समंदर किनारे से उन्होंने अपनी रनिंग करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की है। इसमें वो फिटनेस गोल्स देते हुए नजर आ रही हैं। बहरहाल, स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को शरवरी वाघ की फिल्म ‘वेदा’ रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम अहम भूमिका में नजर आएंगे।