#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

वीजा खारिज होने से आहत संजय दत्त, यूके सरकार के खिलाफ जमकर निकाली भड़ास!

65
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने आखिरकार अपने पिछले आपराधिक रिकॉर्ड के कारण यूके वीजा आवेदन खारिज होने पर प्रतिक्रिया दी है। कुछ दिन पहले, यह बताया गया था कि संजय को ‘सन ऑफ सरदार 2’ में अभिनेता-राजनेता रवि किशन ने रिप्लेस कर दिया है क्योंकि वह वीजा अस्वीकृति के कारण शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड की यात्रा करने में सक्षम नहीं थे। इन्हीं रिपोर्टों पर अब संजू बाबा ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही यूके सरकार पर सही काम न करने का आरोप लगाते नजर आए हैं। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान संजय ने कहा, ‘मैं एक बात जानता हूं कि यूके सरकार ने सही काम नहीं किया। उन्होंने मुझे (शुरुआत में) वीजा दिया। वहां (यूके में) सब पेमेंट हो गए। सब कुछ तैयार था। फिर एक महीने बाद, आप मेरा वीजा रद्द कर रहे हैं। मैंने आपको (यूके सरकार को) सभी कागजात और सभी आवश्यक चीजें दे दीं। आपने मुझे वीजा क्यों दिया (पहले स्थान पर)? आपको कानूनों को समझने में एक महीना कैसे लग गया?’ संजय दत्त ने आगे कहा कि वह हर देश के कानून का सम्मान करते हैं और उन्होंने यूके सरकार से इसे सुधारने का आग्रह किया। संजू बाबा ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘वैसे भी, यूके कौन जा रहा है? वहां बहुत सारे दंगे हो रहे हैं। यहां तक कि भारत सरकार ने भी एक बयान जारी किया है कि आपको यूके नहीं जाना चाहिए। तो, मैं कुछ भी मिस नहीं कर रहा हूं। लेकिन हां, उन्होंने जो किया है गलत है। उन्हें इसे सुधारने की जरूरत है। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और मैं हर देश के कानून का सम्मान करता हूं।’ साल 1993 में मुंबई बम धमाकों के बाद, जब संजय दत्त को आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था तो उन्हें पांच साल की सजा मिली थी, जिसे उन्होंने 2016 में पूरा किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी गिरफ्तारी के बाद से संजय दत्त आज तक यूके नहीं जा पाए हैं। वो वीजा के लिए कई बार आवेदन कर चुके हैं, लेकिन कभी बात नहीं बनी।
Son Of Sardaar 2 Sanjay Dutt hurt by visa rejection vents out fiercely against UK government

बीते दिन अमर उजाला ने आपको बताया कि रवि किशन को संजय दत्त के किरदार में खपाने के लिए स्क्रिप्ट बदली जा चुकी है। लेकिन, संजय दत्त अब भी फिल्म का हिस्सा हैं और उनका किरदार अब बदल गया है। इसकी शूटिंग फिल्म के ब्रिटेन से लौटने के बाद भारत में होगी। अश्वनी धिर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है। इसमें अजय देवगन और संजय दत्त के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मुकुल देव, विंदु दारा सिंह, अर्जन बाजवा, तनुजा और संजय मिश्रा समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया था। अब प्रशंसको को इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है।