#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘वॉन्टेड’ की सीक्वल है Radhe? रिलीज से पहले सलमान खान ने बताई सच्चाई

611

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने फैंस से किया वादा हमेशा निभाते है। इस बार भी देश के कोविड-19 की दूसरी लहर की चपेट में होने के बावजूद अपनी फिल्म ‘राधे : यॉर मॉस्टवॉन्टेड भाई को ईद पर रिलीज करने का फैसला किया है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है, वहीं इसे लेकर दर्शकों की एक्साइमेंट बढ़ती दिखाई दे रही है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर कहानी तक की चर्चाएं हैं। कई रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान की ये अपकमिंग फिल्म 2009 में रिलीज हुई ‘वॉन्टेड’ की सीक्वल है। इसे लेकर हाल ही में सलमान खान ने खुद सच्चाई बता दी है।
सलमान खान ने बताई सच्चाई
सलमान की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘राधे’ 13 मई को ओटीटी के साथ-साथ मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में सलमान मुंबई में मादक पदार्थों के गिरोह से निपटने वाले एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। ‘राधे’ को लेकर ऐसी अटकलें थीं कि ये फिल्म 2009 में आई फिल्म ‘वॉन्टेड का सीक्वल है, क्योंकि ‘वॉन्टेड’ में सलमान का किरदार कुछ ऐसा ही था और इसका नाम भी राधे था। वहीं इन कयासों पर सलमान ने साफ किया कि ये एक नई कहानी है। इसमें सिर्फ किरदार का नाम एक है, इसके साथ ही इस फिल्म का ‘राधे’ भी अपने किए कमिटमेंट पूरे करता है।
फैंस को लेकर की बात
सलमान ने ‘जूम राउंडटेबल साक्षात्कार में सोमवार रात ‘पीटीआई-भाषा के एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी है, वो उनसे प्यार करते हैं और अब उनके बच्चे भी उनसे प्यार करते हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं काफी खुशकिस्मत तथा आभारी हूं कि मेरे प्रशंसक बेहद वफादार हैं। दादा-दादी से माता-पिता… माता-पिता से नाती-पोते हर आयुवर्ग में मेरे प्रशंसक हैं’।
एक्शन सीन और भी मुश्किल…
इस इंटरव्यू में मान ने वक्त के साथ-साथ एक्शन के और चुनौतीपूर्ण होने की बात भी कही। उन्होंने कहा- ‘मुझे पता नहीं कि एक्शन ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो गया है या मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण हो गया है। लेकिन मैं अब भी इसे कर रहा हूं। मुझे लगता है कि आप जब तक एक्शन कर सकते हैं तब तक आप रोमांस कर सकते हैं। लोगों को एक्शन और रोमांस देखना पसंद है और मैं वहीं करने की कोशिश कर रहा हूं’। बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *