#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

शाहरुख की सुरक्षा के साथ मुंबई में खिलवाड़, लीक की गई एयरपोर्ट पहुंचने की पक्की जानकारी

10

अभिनेता शाहरुख खान आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने के लिए आज गुरुवार को अबू धाबी के लिए रवाना हो गए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। यहां किंग खान को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। हालात, यह हो गए कि एयरपोर्ट से फ्लाइट तक जाना किंग खान के लिए दूभर हो गया। आज गुरुवार सुबह शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। शाहरुख खान को देख फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच गया। उत्साहित भीड़ बस किसी तरह शाहरुख खान से मिलने के लिए कोशिशें करने लगी। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के साथ धक्कामुक्की की जाने लगी। हालांकि, इस दौरान शाहरुख खान के बॉडीगार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने शाहरुख खान की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा और उन्हें सुरक्षित अंदर पहुंचाया गया। वैसे दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान के एयरपोर्ट पहुंचने का सटीक समय एक व्हाट्सग्रुप पर लीक किया गया था। शाहरुख खान एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। ब्लैक टीशर्ट और पैंट के साथ किंग खान मैचिंग कैप लगाए नजर आए। शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे विरल भियानी ने साझा किया है। इस वीडियो को देख नेटिजन्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इन हालातों को देखते हुए ही प्राइवेट विमान से जाना चाहिए’। कुछ यूजर्स फैंस के रवैये के ‘पागलपन’ बता रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सुपरस्टार को देखने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। इसे ‘पागलपन’ नहीं कहना चाहिए’।

इस फिल्म में आएंगे नजर
शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘किंग’ है। इसमें वे अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। हाल ही में शाहरुख खान ने इस फिल्म को लेकर कहा कि वे कई वर्षों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। बीते वर्ष शाहरुख खान ने कई वर्षों के ब्रेक के बाद कमबैक किया। साल 2023 में उनकी तीन फिल्में- पठान, जवान और डंकी रिलीज हुईं। पठान और जवान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं।