#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

शिरडी साईं बाबा के दरबार पहुंचीं श्रद्धा कपूर, ‘स्त्री 2’ की सफलता का मनाया जश्न, लिया आशीर्वाद

11
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी स्त्री का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म 14 अगस्त, 2024 की रात को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों से जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म 600 करोड़ क्लब में एंट्री करने से कुछ ही कदम दूर है। फिल्म की रिलीज को 50 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन दर्शक अभी भी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। अब हाल ही में, श्रद्धा कपूर शिरडी साईं बाबा मंदिर में दर्शन किया है। हाल ही में, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिर की अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा कीं। श्री साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट शिरडी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने भी अभिनेत्री की यात्रा की एक कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।
Stree 2 Actress Shraddha Kapoor Visits Shirdi Sai Baba Mandir as Films Completes 50 Day Theatre

एक फोटो में श्रद्धा हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। दूसरी फोटो में श्रद्धा मंदिर के अंदर साईं बाबा की मूर्ति के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। श्रद्धा की इस तस्वीर के वायरल होते ही फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘श्रद्धा पर बाबा का आशीर्वाद है।’ दूसरे यूजर ने लिखा,’श्रद्धा की अगली फिल्म का इंतजार है।” श्रद्धा और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी ने सिनेमाई इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है, क्योंकि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, जिसने शाहरुख खान की ‘जवान’ की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है। ‘स्त्री 2’ इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म भी है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ ने न केवल अपनी अनोखी कहानी ही नहीं बल्कि वरुण धवन और अक्षय कुमार के शानदार कैमियो से भी दर्शकों को आकर्षित किया है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं।