#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

शिल्पा शेट्टी के नाम पर बुजुर्ग महिला से हुई करोड़ों की ठगी, पुलिस की पहचान बताकर हुई यह घटना

10

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के फिटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक हैं। शिल्पा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में, खबर आई है कि अभिनेत्री के नाम पर एक बुजुर्ग महिला से साइबर अपराधियों ने 5.60 करोड़ रुपए ठग लिए है। पुलिस की पहचान बताकर यह सारी घटना हुई है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है। हाल ही में, हैदराबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक बुजुर्ग महिला से 5.60 करोड़ की ठगी हुई है और यह ठगी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम बताकर हुई है। बता दें कि ठगों ने अपनी पहचान बॉम्बे पुलिस अधिकारी बताया और इसके साथ ही उन्होंने महिला को यह सूचना दी कि वह शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस की छानबीन कर रहे हैं। इसके साथ ही ठगों ने बुजुर्ग महिला को  5.60 करोड़ रुपए “पब्लिक फंड अकाउंट” में डालने को कहा था।
बुजुर्ग महिला से की 5.60 करोड़ रुपये की ठगी
जैसे ही बुजुर्ग महिला को ठगी का एहसास हुआ, उसने इसकी जानकारी तुरंत अपने बेटे को दी। बेटे ने तुरंत तेलंगाना साइबर सुरक्षा ब्यूरो में अपनी शिकायत दर्ज कराई। बेटे ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 26 जुलाई को उसकी मां के फोन पर एक व्यक्ति का व्हाट्सएप कॉल आया था। व्यक्ति ने अपनी पहचान बॉम्बे पुलिस अधिकारी बताया था। इसके साथ ही कॉल करने वाले ने महिला को बताया कि वह शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़े हुए हैं। यही नहीं ठगों ने महिला को बताया कि उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है और एक बैंक में फर्जी खाता भी खोला गया है। यही नहीं, ठगों ने बुजुर्ग महिला को यह बात किसी ने साझा नहीं करने को कहा था और राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला का मामला भी बताया था। हालांकि, बुजुर्ग महिला ने जैसी ही अपने बेटे को इसकी जानकारी दी, उसने तुरंत पुलिस में ठगी की शिकायत दर्ज कराई।