#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को बताया बेगुनाह, बोलीं- पोर्न प्रोडक्शन में नहीं हैं शामिल

575

मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने दावा किया है कि उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पति राज कुंद्र का भी बचाव किया है। शिल्पा ने कहा कि राज कुंद्रा के मोबाइल एप्लिकेशन पर सटीक कंटेंट की जानकारी नहीं थी। बॉलीवुड अदाकारा से मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को उनके पति राज कुंद्रा से जुड़े कथित पोर्न रैकेट के सिलसिले में पूछताछ की।

एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को राज कुंद्रा और रयान थोर्प की पुलिस हिरासत मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी। राज कुंद्रा ने अब इस मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और अपनी याचिका में कहा है, ”ऐसी सामग्री जिसे पुलिस अश्लील होने का दावा करती है, प्रत्यक्ष स्पष्ट यौन कृत्यों और संभोग को नहीं दर्शाती है, लेकिन लघु फिल्मों के रूप में ऐसी सामग्री दिखाती है जो कामुक हैं या व्यक्तियों के हित के लिए अपील करती हैं।”

राज कुंद्रा और 10 अन्य लोगों को इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के निर्माण और ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने कहा कि कुंद्रा मामले में प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। फरवरी में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मुंबई में मामला दर्ज किया गया था।

कथित पोर्नोग्राफी रैकेट की जांच से पता चला है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों ने पिछले डेढ़ साल में 100 से अधिक अश्लील वीडियो खरीदे और उन्हें अपने ऐप हॉटशॉट्स पर अपलोड किया। जांच से पता चला कि ऐप के करीब 20 लाख ग्राहक हैं।

पुलिस ने यह भी पाया है कि मंगलवार को कुंद्रा की वियान कंपनी के कार्यालय से उनके द्वारा जब्त किए गए सर्वर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से डेटा हटा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अब हटाए गए डेटा को पुनः प्राप्त करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ले रहे हैं।

14 Comments

  1. ジョイカジノのライブゲームで、リアルカジノの雰囲気を味わいましょう!プロフェッショナルなディーラーがリアルタイムでブラックジャック、ルーレット、バカラなどのゲームを提供します。高品質のストリーミングと複数のカメラが、臨場感あふれる体験を提供します。チャットでディーラーや他のプレイヤーと交流しながら、自宅から本物のカジノのスリルをお楽しみください。joycasinoのライブカジノは、本物の感情と社会的な交流を重視する方に最適です。 http://www.united-bees.jp/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *