#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

रणवीर की मां के चेहरे पर नजर आई दादी बनने की खुशी, दीपिका के बच्चे के जन्म का सभी को इंतजार

7

इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें दीपिका और रणवीर सितंबर में पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में, जब रणवीर की मां मुंबई में अपनी दोस्तों के साथ आउटिंग के लिए बाहर थीं, तो पैपराजी ने उन्हें दीपिका-रणवीर के बच्चे के जन्म से पहले बधाई दी। उस समय उनके चेहरे पर बेहद खुशी और साथ ही उत्साह देखने को मिला। जब पैपराजी ने उन्हें आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दीं तब उनका रिएक्शन वाकई में कमाल का था।
रणवीर की मां के चेहरे पर दिखी दादी बनने की खुशी
पैपराजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी को शहर में दोस्तों के साथ डिनर करते हुए देखा गया। वह एक ऑल-ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें एक ढीला काला टॉप और मैचिंग पैंट था। जब वह अपनी कार की ओर बढ़ीं, तो एक पैपराजी ने उन्हें पहले बधाई दी, जिस पर उन्होंने कार में बैठने से पहले “धन्यवाद” कहकर प्यार से जवाब दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में जल्द ही दादी बनने वाली अंजू के उत्साह और सुंदरता को देखकर सभी खुश हैं क्योंकि वह भी उनकी दादी की तरह ही नए बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने नए आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्माण कार्य लगभग पूरा होने वाला है। अपने बच्चे के आने के बाद, वे शाहरुख खान के पड़ोसी बनने वाले हैं। रणवीर ने अपने पिता जगजीत सुंदर सिंह भवनानी के साथ मिलकर शाहरुख खान के घर मन्नत के करीब मुंबई के एक आलीशान इलाके में 119 करोड़ रुपये में समुद्र के सामने एक आलीशान क्वाड्रुप्लेक्स खरीदा है। बता दें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का नया घर 16वीं से 19वीं मंजिल पर होगा, जिसमें 11,266 वर्ग फीट का विशाल रहने का क्षेत्र और 1,300 वर्ग फीट का अतिरिक्त निजी छत होगी। इस इमारत से समुद्र और बैंडस्टैंड का शानदार नजारा दिखाई देता है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2013 में ‘राम लीला’ के सेट पर अपने रिश्ते की शुरुआत की और 2018 में शादी कर ली। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। काम की बात करें तो, बहरहाल, दीपिका पादुकोण अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। लेकिन छुट्टी पर जाने से पहले दीपिका ने निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग खत्म कर ली है। वहीं रणवीर इन दिनों कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रणवीर सिंह ‘सिंघम अगेन’ और ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके अलावा रणवीर सिंह आदित्य धर की आगामी जासूसी थ्रिलर पर काम कर रहे हैं, जिसमें संजय दत्त, आर माधवन, अर्जुन रामपाल और अक्षय खन्ना जैसे कलाकार नजर आएंगे।