#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

सोमवार को भिवंडी में फिर मिले कोरोना संक्रमित तीन नये मरीज

646

भिवंडी।एम हुसेन । भिवंडी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या जहां दिनों-दिन बढ़ते जा रही है, वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होकर आने का सिलसिला भी शुरू गया है ।गौरतलब है कि मनपा क्षेत्र में सोमवार को कोरोना संक्रमित तीन नये मरीज पाये गये हैं , जिन्हें उपचार के लिये आईजीएम उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।भिवंडी ताालुक के पड़घा में कोरोना संक्रमित एक मरीज के ठीक होकर वापस घर आने के बाद मनपा क्षेत्र के भी दो मरीज ठीक होकर वापस अपने घर आ गये हैं । ठीक होकर घर आने पर दोनों लोगों का भव्य स्वागत किया गया है।
ज्ञात हो कि सोमवार को मनपा क्षेत्र में कोरोना संक्रमित तीन नये मरीज पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसमें एक महिला सहित कोरोना संक्रमित तीनों मरीज शहर के बाहर से आये हैं। फुलेनगर की 26 वर्षीय एक महिला किसी अस्पताल में काम करती थी , वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, इसी प्रकार भादवड़ का 55 वर्षीय एक व्यक्ति रीढ़ की बीमारी का बाहर के किसी अस्पताल से उपचार करा रहा था , अस्पताल से आने के बाद वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।इसी प्रकार कामतघर के ब्रह्मानंद नगर का 35 वर्षीय एक व्यक्ति अपनी बहन को उपचार के लिये मुंबई के किसी अस्पताल में लेकर गया था,अस्पताल से वापस आने के बाद जांच में बहन ठीक पाई गई और भाई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मनपा के चिकित्साधिकारी डॉ. जयवंत धुले ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाये गये तीनों मरीजों को उपचार के लिये आईजीएम उपजिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। तीन नये मरीज पाये जाने से शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 19 हो गई है ।जिसमें दो मरीज ठीक होकर आ गये हैं।
पूर्व 17 अप्रैल को मालेगांव से भिवंडी आया 53 वर्षीय एक व्यक्ति एवं मुंबई के बांद्रा से आया 23 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिन्हें उपचार के लिये ठाणे के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।सिविल अस्पताल में ठीक होने के बाद जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव पाये जाने के बाद रविवार को देर रात उन्हें घर भेज दिया गया है। घर आने के बाद सोमवार को मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर, उपमहापौर इमरान खान, नगरसेवक अहमद हुसैन सिद्दीकी,अरुण राउत एवं मनपा मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जयवंत धुले,जनसंपर्क अधिकारी मिलिंद पलसुले,सहायक आयुक्त बालाराम जाधव द्वारा उन्हें फूल देकर स्वागत किया गया है। इस दौरान स्वास्थ्य केंद्र की परिचारिकाओं एवं स्थानीय नागरिकों द्वारा ताली बजाकर एवं उनके ऊपर फूल डालकर स्वागत किया गया ।
कोरोना वायरस से लड़कर वापस 53 वर्षीय व्यक्ति ने कहा कि भिवंडी के नागरिकों द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिये हिम्मत देने के कारण वह ठीक हुये हैं, उन्होंने कहा के कोरोना से डरने की धैर्य एवं साहस के साथ सामना करना चाहिये। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं समय-समय पर हाथ धोने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि शासन,प्रशासन एवं मनपा की अच्छी व्यवस्था के चलते ठीक होकर वापस घर आया हूं।
मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर ने बताया कि मनपा क्षेत्र में अभी तक 19 कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये हैं, जिसमें सभी लोग बाहर के शहरों से आने वाले हैं।उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर शहर योजना किये जाने के कारण कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या नहीं बढ़ी जो शहर के लिए शुभ संकेत हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *